social-media-viral-video-of-spider-which-is-looks-like-a-human

इंसान जैसे दिखने वाले इस मकड़ी का वीडियो हुआ Viral, लोगों ने कहा 'देखो Spiderman'

  • Updated on 7/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुपरहीरो स्पाइडर मैन (Super Hero Spider Man) के बारे में तो आपने सुना ही होगा यहां तक की आपने उसे कई फिल्मों में भी देखा होगा। लेकिन क्या आप रियल लाइफ में कभी स्पाइडर मैन (SpiderMan) से रूबरू हुए हैं। अगर नहीं तो आज हम आपको अपनी इस खबर के माध्य्म से दिखाएंगे एक रियल स्पाइडर जिसका इंसानी चेहरा देख आप भी रह जाएंगे दंग। जी हां, हम बात कर रहे हैं एक ऐसी मकड़ी के बारे में जिसका चेहरा एक इंसानी चेहरा से मिलता-जुलता है।

इस शख्स ने दो बच्चों को दिया जन्म, तस्वीरें देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर चीन का वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मकड़ी (Spider) की आंखे और मुंह बिल्कुल इंसानों की तरह है। यहां तक की कई लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद इस मकड़ी को सपाइडर मेन तक बोल दिया है।

बाढ़ के बीच ड्रम वाली नाव में सवार होकर निकली दुल्हन की डोली

इंसानी मुंह वाले इस मकड़ी का चीन ने वीडियो में किया खुलासा

बता दें कि, इस वीडियो को चीन ने अपने ट्विटर हैंडल (Twitter Handle) people's daily, china पर जारी किया है। साथ ही उन्होंने इस वीडियो में कैप्शन (Caption) देते हुए लिखा है कि, "क्या स्पाइडरमैन मिल गया है? अपनी पीठ पर इंसानी चेहरा लेकर घुमने वाले इस मकड़ी को चीन के हुनान के घर में देखा गया है जो बहुत तेजी से चीनी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है"। क्या आप इस मकड़ी की प्रजाति के बारे में जानते हैं"।

Video: बच्चों को बचाने के लिए ट्रैक्टर से भिड़ गई बहादुर चिड़िया, आखिर ड्राइवर को माननी पड़ी हार

लोगों ने दी वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया

हरे रंग में दिखाई दे रही इस मकड़ी को चीन में ली नामक एक महिला ने खोजा था जिसका कहना है कि मकड़ी पीठ पर दिखाई दे रही काली रेखाएं इंसान के बालों से काफी मिलती-जुलती है। इतना ही नहीं कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं (Reactions) दी हैं जिनमें लोगों ने इस मकड़ी को स्पाइडर मैन बताया है वहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो की आलोचना करते हुए कहा है कि यह एक सपाइडर मैन नहीं बल्कि जहर है। बता दें कि, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक 24 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

comments

.
.
.
.
.