suddenly-carpet-python-came-from-pool-table-viral-picture

पूल टेबल से अचानक निकला अजगर, खिलाड़ियों के उड़े होश, देखें तस्वीरें

  • Updated on 7/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्सर आपने देखा होगा की जानवर आपके नजदिक होते हुए भी आपको नजर नहीं आते हैं और जब आते हैं तो आपके होश उड़ जाते है। ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है जहां पूल गेम खेलते वक्त कुछ ऐसा हुआ जिससे वहां मौजूद लोगों के पसीने छुट गए।

Man vs wild वाले बेयर ग्रिल्स के साथ Discovery पर नजर आयेंगे PM मोदी

अचानक से निकला पूल टेबल में सांप

दरअसल, हम बात कर रहे हैं एक तस्वीर की जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर के वायरल होने के पीछे एक सांप है, जिसने वहां मौजूद लोगों में एक सनसनी पैदा कर दिया। बता दें कि, मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें एक जहरिला अजगर सांप पूल के टेबल से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है।

बंजी जंपिंग के दौरान युवक के साथ हुआ हादसा, देखें Viral Video

टेबल के पॉकेट में छिपा सांप

इस तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि कुछ लोग पुल टेबल पर पुल खेल रहे हैं तभी उस बीच टेबल के पॉकेट से एक सांप का चेहरा दिखाई देता है। मौजूदा इस दृश्य को देखकर हर कोई सहम गया है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई है।

लड़कियों को देख रहा था पति, पत्नी को आया गुस्सा तो किया कुछ ऐसा हाल, देखें Video

फेसबुक पर इस पेज ने तस्वीर को किया वायरल

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर Brisbane Snake Catchers नाम के फेसबुक पेज ने वायरल किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ब्रिसबेन के निवासी कारपेट अजगर के साथ पुल गेम खेलते हुए। आगे उन्होंने लिखा, जब आप अपने साथियों के साथ पूल का गेम खेल रहे हों और अचानक से एक सांप आ जाए, हमेशा ध्यान रखें की पूल गेम खेलते वक्त उसके पॉकेट में हाथ डालनें से पहले एक बार चेक जरूर कर लें।

वैज्ञानिकों ने खोजा एक ऐसा तरीका जिससे जानवर भी समझ पाएंगे इंसान की भाषा

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो के वायरल होते ही कई यूजर ने इस वीडियो पर प्रतिक्रियाएं दी हैं जिस पर कुछ लोगों ने लिखा है कि, ये कितना सुंदर और प्यारा सांप हैं। वहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो पर मजाकिए अंदाज में लिखा है कि मैं रोज अपने टेबल के पॉकेट्स को चेक करता हुं अब से रोज। बता दें कि, इस वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, 3 हजार लोगों ने इस पर कमेंट किया है और 4 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.