Saturday, Mar 23, 2019

अधिकारी ने मांगी घूस तो जीप से बांध दी भैंस, कहा- पैसे नहीं हैं इसे ले जाओ

  • Updated on 3/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आपने अबतक घूस खोरी के कई मामले सुने होंगे। इसके साथ ही ऐसा भी कई बार देखा होगा जिसमें अधिकारियों के रिश्वत लेने के बाद उनका खुलाशा हुआ हो। लेकिन आज हम आपको एक बेहद दिलचस्प मामले से अवगत करा रहे हैं। जिसमें एक व्यक्ति ने अधिकारी के द्वारा  रिश्वत मांगने के बाद कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सब दंग रह गए। 

दरअसल मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में खड़गपुर तहसील के तहसीलदार सुनील वर्मा ने एक किसान से  जमीन के दाखिल-खारिज के लिए एक लाख रुपये घूस की मांग की थी। जिसके बाद किसान ने तंग आकर अधिकारी की गाड़ी से अपनी भैंस बांध दी। जिसके बाद ये मामला लोंगो के बीच चर्चा का विषय बन गया है। 

अगले 50 सालों में विलुप्त हो जाएगी 1700 जीवों की प्रजाती, वजह हमारा स्वार्थ!

क्षेत्र की एसडीएम वंदना राजपूत ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने किसान से इस बात की औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि टीकमगढ़ मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से करीब 270 किलोमीटर दूर है। जहां ये सब मामला हुआ था। 

फ्लाइट में मोटे व्यक्ति से दब रहा था शख्स, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि नहीं होगा आपको यकीन

किसान का नाम लक्ष्मी यादव बताया जा रहा है जिसने कहा कि 'तहसीलदार ने एक लाख रुपये घूस की मांग की थी और 50 हजार रुपये दे भी चुके हैं. अब मेरे पास कोई पैसे नहीं बचे, इसलिए मैंने उन्हें अपनी भैंस दे दी। 

नाबालिग बच्चों के सामने माता-पिता करते थे ये गंदा काम, जाना पड़ा जेल

गैरतलब है कि इसके बाद टीकमगढ़ कलेक्टर सौरव कुमार सुमन ने कहाकि उन्होंने एसडीएम को मामले की जांच के लिए आदेश दे दिया है। जिसके बाद एसडीएम ने किसान को लिखित में इसकी शिकायत दर्ज कराई। एसडीएम इस बात की भी जांच करेंगे कि किसान के मामले में जानबूझकर अधिकारी ने देरी तो नहीं की
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.