Friday, Jan 18, 2019

OMG: बकरी ने दिया इंसानी बच्चे को जन्म, देखकर दंग रह गए लोग

  • Updated on 1/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आए दिन हम समाज में कुछ ना कुछ विचित्र घटता हुआ देखते हैं। कई घटनाएं ऐसी भी होती हैं जिनपर यकीन करना हर किसी के लिए मुश्किल हो जाता है। ऐसा एक अनोखा मामला तमिलनाडु के तन्जाभूर जिले में सामने आया। दरअसल बकरी ने एक बच्चे को जन्म दिया। जोकि देखने में इसांन की तरह दिख रहा था। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। 

दरअसल तमिलनाडु के तन्जाभूर जिले के रसन भयाल नामक गांव में रहने वाले थंगभेल नाम के एक आदमी के पास 10 बकरियां है। जिनमें से एक बकरी ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। चारों ओर कई तरहों की चर्चाओं का दौर शुरु हो गया। क्योंकि इसमें से एक बच्चे की शक्ल इंसान के शिशु की तरह थी। हालांकि कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई।

इस पौधे को घर में लगाएं और वायु प्रदूषण से पूरी तरह निजात पाएं

मौत से पहले ये बच्चा आकर्षण का केंद्र बना रहा। देखने मे शक्ल, हाथ पैर, और भी कई तरह की समानताएं मिलती हुई दिखीं। जिसके बाद इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ इकठ्ठा होना शुरु हो गई। सभी लोग इस दृश्य को देखने के बाद हैरान थे। हालांकि इसके थोड़ी देर बाद ही इसकी मौत हो जाती है। इसके बाद लोगों ने उसे इंसान के मरने पर होने वाले अंतिम संस्कार का ही पालन करके उसे विदा किया।

ऑस्ट्रेलिया के बीच पर इस मछली ने मचाया आतंक, 2600 लोगों को किया घायल

इसके लिए सबसे पहले बच्चे के मृत शरीर को नहलाया गया।जिसके बाद पूरे रीती- रिवाज से पूजा कराई गई। इसके बाद उसे आखिरी विदाई दी गई। इस खबर को तमिलनाडू के एक अखबार में प्रकाशित किया गया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.