Saturday, Mar 23, 2019

फ्लाइट में मोटे व्यक्ति से दब रहा था शख्स, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि नहीं होगा आपको यकीन

  • Updated on 3/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  अब तक आपने यात्रा करते वक्त मोटे व्यक्ति के साथ बैठकर परेशानी का सामना किया होगा। हो सकता है कि उसके मोटापे की वजह से वो अपने हिस्से की सीट पर फिट नहीं बैठ रहा हो ओर आपके हिस्से की जगह भी घेर ले रहा हो लेकिन शायद कभी आपने उससे इस बात का हर्जाना नहीं लिया होगा। लेकिन आज हम आपको ऐसी दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर शायद आपको यकीन ना हो। 

एक व्यक्ति की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। दरअसल मामला ये है कि एक मोटे व्यक्ति से उसके पड़ोसी यात्री ने इसलिए 9400 रुपये वसूल कर लिए क्योंकि वो उसके हिस्से की सीट पर बैठा था। जिससे उसको गुस्सा आ गया और उससे हर्जाना ले लिया। 

नाबालिग बच्चों के सामने माता-पिता करते थे ये गंदा काम, जाना पड़ा जेल

ये खबर mirror.co.uk में छपी रिपोर्ट के मुताबिक एक टूरिस्ट ने  Reddit पर अपना गुस्सा शेयर करते हुए लिखा कि फ्लाइट में यात्रा के दौरान वह 5 घंटे तक मोटे आदमी से दबकर रहा. इसलिए उसे हर्जाना मिलना चाहिए। इसके साथ ही लिखा कि मोटा व्यक्ति उसकी सीट के 1/3 हिस्सा पर बैठ गया था।

जल्लाद के पद निकली वैकेंसी,सामने आए 100 से ज्यादा आवेदन

इसके चलते वो काफी असहज हो गया। इसके कुछ ही देर बाद मोटे व्यक्ति से कहा- सर, मुझे दुख है लेकिन ऐसा नहीं चल सकता। आप मेरी सीट को घेर रहे हैं। इतना ही नहीं इसके थोड़ी देर बाद उसने मोटे व्यक्ति से आधे किराए की डिमांड भी रख दी। इसके साथ ही लिका की वो खुद को धक्का देने की कोशिश कर रहा था। 

अगर आपको दाढ़ी रखने का शौक है तो आपको यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए

इसके बाद उसने फ्लाईट के अंटेंडेंट को इसकी शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद उससे दूसरी सीट ओर बुक कराने के लिए कहा गया। हालांकि उस प्लाईट में ओर सीट खाली नहीं थी जिसके बाद अटेंडेंट को बुलाकर वहां बैठने के लिए 9 हजार रुपये मांगे। इसके बाद एक यूजर ने लिखा  था कि आपने माहौल बनाकर उस व्यक्ति को अपमानित करके अपने किराए का हिस्सा मांगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.