इस बच्ची का नाम ABCDE, मजाक उड़ाकर फंस गया एयरलाइन्स कर्मचारी!

  • Updated on 12/1/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कैलिफोर्निया के टेक्सास में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जिसको सुनकर शायद आपको हसी भी आए और मजा भी आ जाए। एक महिला ने एयरलाइनस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बेटी के नाम को लेकर मजाक बनाया गया है। जिसे  लेकर महिला काफी गुस्से में है। साथ ही कहा है कि उसकी बेटी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है। 

हम जिस महिला की बात कर रहे हैं उसकी बेटी का नाम ABCDE है। जिसको बोलते वक्त ab-si-dee कह कर पुकारते हैं। दरअसल महिला अपनी बेटी के साथ कैलिफोर्निया से प्लाइट से एल पासो जा रही थी। महिला ने बताया की जॉन वेयने एयरपोर्ट पर गेट एजेंट ने जब मेरी बेटी का नाम Abcde देखा तो वह हंसने लगा और मेरी बेटी की तरफ उंगली दिखाकर दूसरे कर्मचारियों से भी बातें करने लगा।

लैपटॉप चोरी करने के बाद सोशल मीडिया पर जारी किया माफीनामा, देखिए मजेदार ट्वीट

इस तरह की हरकत करते हुए देख महिला को गुस्सा आ गया और उसने स्टाफ परसन को टोका। और कहती है कि मैं आपकी बातें सुन सकती हूं और मेरी बेटी भी आपको सुन रही हैं। आप ये सब बंद कर दीजिए तो ही अच्छा रहेगा। इसके बाद महिला कहा, जब मैं वहां बैठी थी तो उस व्यक्ति ने मेरी तस्वीर लेली। 

इसके बाद उसने उस तस्वीर को सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाते हुए मुझे एक पोस्ट लिख दी। जिसके बारे में मुझे किसी अन्य सख्श से जानकारी मिली। महिला ने बताया, जब मुझे पता चला तो मैंने साउथवेस्ट एयरलाइन्स से शिकायत की लेकिन दो हफ्ते बाद भी एयरलाइन ने कोई कार्रवाई नहीं की

खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि इसके बाद साउथवेस्ट एयरलाइन्स ने मांफी मांगते हुए कहा कि उस पोस्ट में कस्टमर्स के लिए सम्मान की कमी दिखती है। साथ ही कर्मचारी पर कार्यवाही करने का आश्वासन भी दिया।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.