Wednesday, Oct 23, 2019
weird news from thailand bug in women''''s ear

महिला के कान में हो रही थी तकलीफ, जांच में डॉक्टरों के उड़े होश, देखें तस्वीर

  • Updated on 7/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वैसे तो लोगों के कान (Ear) में छोटे-मोटे कीड़े घुसना बहुत आम बात है और कई बार उससे पैदा होने वाली खुजली काफी तकलीफदेह होती है जिसका इलाज हम कान में दवाई (Medicine) डालकर कर लेते हैं। लेकिन अगर दवाई भी आपके कान में हो रही तकलीफ को कम ना कर पाएं तो? आप सोच ही सकते हैं कि आगे क्या होगा। मगर एक महिला ऐसी भी है जिसके कान में दो दिनों से काफी तकलीफ हो रही थी। और दवाई डालने पर भी कोई असर नहीं हो रहा था जिसके बाद महिला ने डॉक्टर को कान दिखाना उचित समझा। महिला ने डॉक्टर (Doctor) को अपना कान दिखाया जिसको देखने के बाद डॉक्टर के होश उड़ गए।

Navodayatimes

बाली के इस घर में घुसा एक अजीबोगरीब प्राणि, लोगों ने समझा एलियन, देखें Video 

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, ये मामला है थाईलैंड (Thailand) की राजधानी बैंकॉक (Bangkok) का जहां दो दिनों की खुजली से परेशान महिला अपनी शिकायत लेकर अस्पताल गई और उसने अपना वहां कान दिखाया। 25 वर्षीय डॉक्टर ने ऑटोस्कोप की मदद से महिला के कान में जांच की इसके बाद उन्होंने बताया की इस कान में कीड़ा घुस गया है।

कार के टूटे हुए दरवाजे ने घुमाया लोगों का दिमाग, लोगों ने बताया खुबसूरत Beach, देखें Viral तस्वीर

चिमटी से कीड़े को बाहर निकालने पर उड़े होश 

पहले तो डॉक्टर ने महिला के कान में दवा डालकर कीड़े को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन कोशिश नाकामयाब हो गई। इसके बाद डॉक्टर को लगा की महिला के कान में कीड़ा अंदर तक फंसा है जिसको बाहर निकालने के लिए बड़ी चिमटी का सहारा लिया, फिर कीड़े को बाहर निकालने की कोशिश की।

47 साल से इस गढ्डे से निकल रही है आग, लोगों ने कहा- नर्क का रास्ता, देखें तस्वीरें

Navodayatimes

महिला के कान में था एक बड़ा जीव

जब डॉक्टरों ने महिला के कान से कीड़े को निकालने के लिए खींचा तो उनके होश उड़ गए। डॉक्टरों (Doctors) ने देखा की जिसे वे एक छोटा कीड़ा समझ रहे थे वो एक बड़ी सी छिपकली (Lizard) थी। जिसे थाईलैंड में छिपकली को जिंग जोक के नाम से भी जाना जाता है। बहरहाल, महिला के कान से छिपकली को निकाल दिया गया है और वे अभी सुरक्षित है। लेकिन डॉक्टरों का ऐसा मानना है कि उन्होंने आज से पहले किसी के कान में जिंदा छिपकली को ऐसे रेंगते नहीं देखा था। पहली बार इतने बड़े जीव को निकलता देख सभी डॉक्टर चौंक गए। बता दें कि, महिला के साथ हुए इस हादसे को खुद डॉक्टर ने अपने फेसबूक पर बताया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.