Monday, Jan 21, 2019

जब गाय पर सवार होकर दुल्हन पहुंची ससुराल, फिर किया कुछ ऐसा...

  • Updated on 12/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आपने आजतक कई शादियां देखी भी होंगी और अटेंड भी की होंगी। शादियों में आपने दुल्हन को विदा होते हुए भी देखा होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी दिलचस्प घटना बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर शायद आपको यकीन हो या ना हो लेकिन मजा जरुर आने वाला है। साथ ही आप दंग भी रह सकते हैं। दरअसल एक दुल्हन गाय पर सवार होकर ससुराल पहुंची।

दरअसल ये मामला है चीन का यहां एक 37 साल के झेग फू की इच्छा था कि जब उसकी दुल्हन आए तो वह गाय पर बैठकर आए। हुआ भी कुछ ऐसा ही। जब दुल्हन पहुंची तो लोग उसे देखते रह गए और दंग भी रह गए। उस व्यक्ति की इच्छा के पीछे खास वजह है।

सर्बिया की दंपतियों से अनोखी अपील,कहा- बच्चे पैदा करने में कोई देरी मत करो

इस जहग पर वैलेंटाइन डे के मौके पर गाय पर बैठी एक सुन्दर लड़की की तस्वीर खूब बिकती है। इसलिए उसने इस तरह की इच्छा जाहिर की। दुल्हन ने भी अपने पति की इच्छा का पूरा ख्याल रखते हुए गाय पर सवार होकर अपने ससुराल पहुंची। जिसके बाद लोगों ने खूब मजे किए। 

जब सामने आया हीरे से जड़ा हुआ हवाई जहाज, यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

बता दें कि ज्यादातर लड़कियों की इच्छा होती है कि वो अपने विवाह में अपने सारे शौक पूरा करें, किन्तु यिन यांग ने अपनी पति की तमन्ना को पूरा करने हेतु उसकी पसंद के मुताबिक ही गाय पर सवार होकर अपने ससुराल पहुंची। दुल्हन के ऐसे नजारे को देखने के लिए काफी लोगों की भीड़ भी एकत्रित हो गई। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.