women-beat-his-husband-video-viral

लड़कियों को देख रहा था पति, पत्नी को आया गुस्सा तो किया कुछ ऐसा हाल, देखें Video

  • Updated on 7/27/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जरा सोचिए की आप किसी लड़की से बात कर रहे हों या उसको देख रहे हों और तभी अचानक से आपकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) या फिर बीवी (Wife) आ जाए उसके बाद आप खुद ही अच्छे से जानते हैं कि आपके साथ क्या हो सकता है। लेकिन प्लेन में सवार इस शख्स को कहां पता था की लड़कियों को देखना उसे ऐसा भारी पड़ेगा जो उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। जी हां, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है जिसको देखने के बाद हर कोई दंग रह गया है।

वैज्ञानिकों ने खोजा एक ऐसा तरीका जिससे जानवर भी समझ पाएंगे इंसान की भाषा

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि, अमेरिका (America) के मियामी में प्लेन के अंदर कुछ ऐसा हुआ जिसने सबके होश उड़ा दिए। दरअसल, प्लेन में सवार इस पत्नी ने अपने पति के सिर पर लैपटॉप (Laptop) दे मारा जिसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया। मियामी (Miami) से लॉस एंजिलिस (Los Angelas) की ओर रवाना हो रहे इस प्लेन (Plain) में ये मामला तब उजागर हुआ जब पति द्वारा बाकी लड़कियों को देखने पर पत्नी भड़क गई जिसकी वजह से उसने अपने पति के सिर पर पूरा का पूरा लैपटॉप ही मार दिया।

तेलंगाना में गाजे-बाजे के साथ निकाली गधे की बारात, फिर कराई शादी

फ्लाईट के कर्मचारियों ने की थी महिला को रोकने की कोशिश

बता दें कि, इस महिला का नाम टिफनी मैकमोरे बताया जा रहा है। इस वीडियो के अंदर आप साफ देख सकते हैं कि कैसे महिला अपने पति पर चिल्ला रही है जिसको देख वहां फ्लाईट के कर्मचारी (Flight Attendent) इस झगड़े को रूकवाने के लिए आगे बढ़े। लेकिन इसके बावजूद महिला अपने पति से झगड़ा करते दिख रही है। महिला द्वारा चिल्लाने से परेशान पति बाहर चला जाता है। तभी पति को रोकने के लिए पत्नी भी पीछे-पीछे आने लगती है। इस बीच जब पति नहीं रूकता है तो पत्नी उसके सिर पर लैपटॉप से वार कर देती है। बता दें कि, पुलिस की जांच के मुताबिक महिला ने झगड़े के दौरान शराब का सेवन किया हुआ था।

जानें, क्या है राजधानी के 'भूली भटियारी महल' की अजीबोगरीब घटनाओं का राज !

लोगों ने दी वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक करीब 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं (Reactions) भी दी है जिसमें एक यूजर ने लिखा है कि जरा सोचिए अगर यही चीज किसी आदमी ने की होती, तो हर कोई खड़ा हो जाता। वहीं दूसरे यूजर (User) ने लिखा है इस औरत को एक अच्छी थेरेपी लेने की जरूरत है, ये सोचती है कि यह दुनिया की मालिक और इसके नुकसान पहुंचाने से किसी को कोई हानि नहीं होगी, उस लाचार फ्लाइट अटेंडेंट को चार्ज लगाने की जरूरत है। लगता है उस आदमी के सिर में चोट लगी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.