Wednesday, Sep 18, 2019
women stealing baby pram caught in cctv video

ये महिला बच्चे की प्रैम गाड़ी को चुराने की कर रही थी कोशिश, उसके बाद देखें आगे...Viral Video

  • Updated on 8/27/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आपने वो लाइन तो सुनी ही होगी की चोरी का माल ज्यादा देर तक नहीं टिकता है। जी हां, यहां पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब 3 महिलाएं चोरी के इरादे से घुसी लेकिन अपने काम में असफल हो गई। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है, जहां कुछ महिलाएं खुलेआम चोरी करते नजर आ रही हैं। बता दें कि, यह वीडियो न्यू जर्सी (New Jeresy) मिडिलटाऊन (Middletown) का है।

पक्षी या फिर खरगोश आखिर क्या है ये जानवर, यहां करें पता

वायरल वीडियो में चोरी करते कैद हुई 3 महिलाएं

वायरल हुए इस वीडियो (Stealing Video Viral) में तीन महिलाएं एक दुकान के अंदर घुसती है जहां एक महिला इस जुर्म को अंजाम देती है। दुकान के सीसीटीवी में कैद हुए इस वीडियो में एक महिला दुकान में घुसती है जिसके बाद वह अपने आस-पास देखती है। कोई नहीं होने के बाद महिला मौका पाकर बच्चे के प्रैम (Baby Pram) यानी की स्ट्रोलर को उठाकर ले जाती है। लेकिन जो सबसे हैरान करने वाली बात है वो ये कि महिला स्ट्रोलर को उठाकर तो ले जाती है मगर अपने साथ लाए बच्चे को वहीं दुकान में भूल जाती है।

स्वच्छता अभियान की इस कौवे ने पेश की मिसाल, कचरा देख खुद किया साफ, देखें Viral Video

2 महिलाओं को किया गिरफ्तार

इस वीडियो के बारे में जब एक मीडिया ने इससे बात कि तो पता चला की ये तीन महिलाएं दुकान के अंदर चोरी के इरादे से घुसी थी। हालांकि, तीन में से दो महिलाओं को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है लेकिन अभी भी एक महिला लापता है। बता दें कि, इस वीडियो को बाम्बी बेबी (Bambi Baby) नाम के एक फेसबुक पेज ने शेयर किया है।

इस जानवर की मदद करना पड़ा पुलिस वाले को भारी, देखिए Viral Video

लोगों ने दी वीडियो पर प्रतिक्रियाएं

इसके साथ ही एक कैप्शन भी दिया है जिसमें लिखा है कि, इस तस्वीर को ज्यादा से ज्यादा शेयर करो और इन स्ट्रोलर चुराने वाले को पकड़ने में मदद करो जो अपने बच्चों के साथ इस काम को अंजाम दे रही हैं। 6 मिनट के वायरल हुए इस वीडियो को अब तक करीब 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, साथ ही 412 लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है। इसके अलावा कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.