स्पेशल ड्रेस में लड़की को मिलने बुलाकर युवक ले गया शमशान घाट, जानिए क्या है सच्चाई

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इंग्लैंड में बेहद ही दिलचस्प घटना सामने आई है जिसे पढ़कर आपको हंसी भी आ सकती है। अगर आपने देखा होगा कोई लड़का अपनी प्रेमिका को स्पेशल ड्रेस में मिलने के लिए बुलाता है तो उसे या तो डेट पर लेकर जाता है या फिर कोई खास सर्प्राइज देता हैं लेकिन, एक लड़का लड़की को अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में ले गया। 

दअसल इंग्लैंड के लीड्स की रहने वाली एक महिला ने ट्वीटर पर इस बात का खुलाशा करते हुए लिखा है कि किस तरह एक शख्य ने उन्हें फर्स्ट डेट पर इन्वाइट किया और अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में ले गया। चिलचस्प बात तो ये है कि उसने लड़की को ब्लैक ड्रेस में बुलाया। जिससे उसे लगा कि लड़का उसे सर्प्राइज देने वाला है। साथ ही सर्प्राइज रोमेंटिक होने वाला है। 

सबसे उम्रदराज, सुपरहिट यू-ट्यूबर शेफ मस्तानम्मा का हुआ निधन, इतने लाख हैं चैनल के सब्सक्राइबर

इस बात की जानकारी खुद महिला ने ही दी। लड़की ने लड़के के नाम का खुलाशा नहीं किया है। उसने बताया कि उसे लड़का अपनी दादी के अंतिम संस्कार में लड़की को ले गया. ट्विटर पर लड़की के 'बुरे डेट' की कहानी वायरल हो गई। लड़की से मिलने से पहले लड़के ने कहा था- ब्लैक ड्रेस पहनना और मैं तुम्हें सरप्राइज कर दूंगा।

अगस्ता वेस्टलैंड केस: बिचौलिए मिशेल को कोर्ट ने 5 दिन की सीबीआई कस्टडी में भेजा

बताया जा रहा है कि अंतिम संस्कार के दौरान लड़के ने लड़की का हाथ पकड़ लिया था और लगातार रो रहा था। लड़की ने कहा कि मजबूरी में उन्हें एक अजनबी को लगातार सहारा देना पड़ा। अपनी कार से पिक करने के बाद लड़के ने फर्स्ट अंतिम संस्कार वाली जगह गाड़ी रोकी तो लड़की को लगा कि शायद पेट्रोल खत्म हो गया है। लेकिन तुरंत ही उसे असलियत का अंदाजा हो गया।  

राहुल का PM पर पलटवार, खुद को ऊपर दिखाने के लिए महान हस्तियों को नीचा दिखाते हैं मोदी

आपको बता दें कि उस लड़के का कुछ दिन पहले ही उसकी प्रेमिका के साथ उसका ब्रेकअप हो गया था, इसके बाद से ही उसे अपने साथ के लिए किसी साथी की जरुरत थी। हालांकि लड़के ने इस बात को मान लिया है कि यदि लड़का उसे बता देता तो शायद लड़की उससे मिलने नहीं आती। लड़की ने कहा कि अंतिम संस्कार की जगह पर उन्हें Uber बुलाना अजीब लगा, इसलिए वह रुकी रही
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.